ads

शत्रुघन की लाडली को बचपन में ही हो गया था सच्चा प्यार, अब बनेगी सलीम खान के घर की बहु

बाॅलीवुड के जाने माने कलाकार शत्रुघन सिन्हा की तरह उनकी बेटी भी अपनी लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। दबंग और राउडी राठौर जैसी दमदार फिल्मों से नाम कमाने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चाओं भी इन दिनों जाेरो- शोरों से जारी है। खबरे हैं कि शत्रुघन की लाडली जल्द ही बॉलीवुड के भाई जान यानि की सलमान खान की रिश्तेदार बनने जा रही है, लेकिन ये बात बहुत कम लाेग जानते हैं कि सोनाक्षी बचपन में ही किसी के प्यार में पागल हो गई थी।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा कि, जब वह स्कूल में थीं तब उस वक्त उन्हें सच्चा प्यार हुआ था. लेकिन, जब उन्होंने ग्रेजुएशन किया तो उन्होंने उस लड़के को ‘ओके बाय’ कह दिया। उनका पहला प्यार काफी सीरियस था जो 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस वक्त मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप था।” यह पूछे जाने पर कि वो रिश्ता कितने समय तक चला, उन्होंने कहा, ‘यह पांच साल से ज्यादा समय तक चला था।’

यह भी पढ़ें-जब कपिल के शो में भड़क गए थे शाहरुख, चायवाले की बोलती कर दी थी बंद

190501-sonakshi-sinha_16a732e80cd_large.jpg

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने आगे कहा, ‘यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा अपने रिश्तों से सीखें और आगे बढ़ें, क्योंकि हर कोई अलग होता है, हर किसी का अपना व्यक्तित्व होता है। आपको बस किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपको सहन करने को तैयार हो. मैंने वास्तव में बहुत सी चीजें सीखीं। आप बदलते हैं, आप बढ़ते हैं, आपके अनुभव आपको बहुत कुछ बदलते हैं। मैंने और काम करना शुरू कर दिया। मैं बहुत से नए लोगों से मिली, उनसे बहुत कुछ सीखा, और मुझे लगता है कि यह सब आपको एक व्यक्ति के रूप में बदल देता है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपके बारे में जाने और प्यार करें।

बात करे वर्कफ्रंट की, तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार अजय देवगन स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखाई दी थीं. सोनाक्षी जल्द ही रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। वह शो में एक महिला पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी। इस सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं।

यह भी पढ़ें-राज कपूर और नरगिस की इस बात ने वैजयंती माला को पहुंचाया था दुख



Source शत्रुघन की लाडली को बचपन में ही हो गया था सच्चा प्यार, अब बनेगी सलीम खान के घर की बहु
https://ift.tt/3r0D87S

Post a Comment

0 Comments