ads

बॉलीवुड सितारों की दिवाली रहेगी फीकी, जानें कोई ग्रैंड पार्टी न होने की वजह

त्योहारों पर बॉलीवुड सितारों की ग्रैंड पार्टीज बहुत प्रसिद्ध हैं। हर साल सितारे अपने-अपने घरों में पार्टी आयोजित करते हैं। दिवाली और होली के अवसर पर सितारों की पार्टियां कई दिनों तक चलतीं हैं। 2 नवंबर यानी धनतेरस से दिवाली का त्योहार शुरू हो चुका है, जो 5 दिनों तक चलेगा। पिछले दो साल से कोरोना महामारी के चलते दिवाली का जश्न फीका ही रहा है। कोविड के दौरान किसी भी सितारे ने बड़े स्तर पर दिवाली पार्टी नहीं दी। खबरों के अनुसार इस बार भी बॉलीवुड में दिवाली पार्टी फीकी ही रहने वाली है।

यह भी देखें- राज कुंद्रा की ज़िंदगी में अब नहीं हैं इसके लिए कोई जगह, ऐसे हुआ खुलासा

कोरोना के कारण पाबंदियां

कोरोना के चलते मुंबई में कई तरह की पाबंदियां हैं। कोरोना गाइडलाइन के चलते अक्टूबर में ही महाराष्ट्र के थिएटर्स खुले हैं। ऐसे में सभी स्टार्स इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनकी फिल्मों को बड़े पर्दे पर कैसा रिस्पांस मिलेगा। इसके साथ ही सेलेब्स कोरोना को लेकर भी सावधानी बरत रहे हैं। इन सबके आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के कारण बॉलीवुड सितारे अब भी दहशत में हैं।

दिवाली पार्टी से दूरी

आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद कई और सेलेब्स एक बार फिर सवालों के घेरे में है। ऐसे में सेलेब्स इस बार किसी भी बड़ी पार्टी से बच रहे हैं। आर्यन खान के साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की चैट भी सामने आई थी, जिनमें वो आर्यन से ड्रग्स पर बात करती नजर आई थीं। एनसीबी ने अनन्या से कई दिनों तक लगातार पूछताछ की थी। ऐसे में चंकी पांडे की फैमिली भी किसी भी तरह की दिवाली पार्टी से दूर ही रहेगी।

अनिल कपूर की पार्टी

बॉलीवुड में अनिल कपूर और उनकी वाइफ सुनीता कपूर हर साल ग्रैंड पार्टी होस्ट करते थे। हालांकि, ड्रग्स केस में आर्यन और अनन्या का नाम सामने आने के बाद कहा तो ये भी जा रहा था कि इस केस में अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया से भी पूछताछ हो सकती है। ऐसे में अनिल कपूर के घर होने वाली दिवाली पार्टी भी इस बार होने की संभावना कम ही नजर आ रही है।

बच्चन फैमिली की दिवाली

यह भी देखें- इस विज्ञापन के बाद बदल गई थी मिलिंद सोमन की जिंदगी, जानिए मॉडल के बारे में खास बातें

बच्चन फैमिली भी दिवाली पर पार्टी आयोजित करती है, लेकिन दो साल से कोरोना के चलते यहां भी किसी तरह की दिवाली पार्टी आयोजित नहीं हो रही है। बता दें कि बच्चन फैमिली में जया को छोड़कर सभी कोरोना संक्रमित हो गए थे। ऐसे में इस बार भी बच्चन फैमिली पूरी सावधानी बरत रही है।

एकता कपूर की पार्टी

एकता कपूर हर साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट करती हैं। इस साल भी एकता कपूर छोटी-मोटी पार्टी रख सकती हैं। लेकिन अब तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। एकता के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी छोटी-मोटी दिवाली पार्टी होस्ट कर सकते हैं।



Source बॉलीवुड सितारों की दिवाली रहेगी फीकी, जानें कोई ग्रैंड पार्टी न होने की वजह
https://ift.tt/31k53oe

Post a Comment

0 Comments