ads

इस एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए अमिताभ, कहा- अब पता चला हमारे पेट पर लात कौन मार रहा है

पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में हर बार सेलेब्स हॉट सीट पर बैठते हैं। इस बार एपिसोड में फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) की स्टारकास्ट अमिताभ (Amitabh Bachchan) के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) हॉट पर बैठे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान शरवरी ने अमिताभ को ऐसी बात बताई, जिसे सुनकर वह हैरान रह गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan), सिद्धांत और (Sharvari Wagh) शरवरी का स्वागत करते हैं। अमिताभ कहते हैं, 'शायद, यह पहला अवसर है जब आप केबीसी (Kaun Banega Crorepati 13) में आए हैं तो कैसी तैयारी की है आप दोनों ने? इसके जवाब में शरवरी बताती हैं, 'सर, मेरा एक 11 साल का भाई है, जिसके पास केबीसी गेम है. तो मैंने उसके साथ 5-6 बार ये गेम खेल लिया है। गेम का यही फॉरमेट है, लेकिन आपकी भूमिका मेरा 11 साल का भाई निभा रहा था. यह बात सुनकर अमिताभ बोलते हैं, 'हम यही जानना चाह रहे थे कि हमारे पेट पर कौन लात मार रहा है'। अमिताभ (Amitabh Bachchan) की इस बात को सुनकर शरवरी हंसने लगती हैं और कहती हैं, 'नहीं, सर ऐसा नहीं है'।

यह भी पढ़ें- 27 साल पुरानी इस फिल्म में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट थे रोहित शेट्टी

इसके बाद अमिताभ (Amitabh Bachchan), सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) से पूछते हैं कि आपने कैसी तैयारी की है? इसके जवाब में वह कहते हैं, 'तैयारी तो बचपन से रही है। जब मैं 11-12 साल का था तब मेरे पेरेंट्स फोन किया करते थे इस कॉन्टेस्ट में आने के लिए। तो जब आज मैं शो में आने वाला था तो घरवालों ने बोला कि पढ़कर जाओ। वहां जाकर हमारी नाक मत कटवा देना।'

फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) सिनेमाघरों में आज यानी 19 नवंबर को रिलीज हो गई है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है। बता दें कि सैफ, रानी, सिद्धांत और शरवारी काफी समय से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई 'बंटी और बबली' का दूसरा पार्ट है।

यह भी पढ़ें- सैफ अली खान ने बताया जब अचानक घर में घुस आई थी एक महिला



Source इस एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए अमिताभ, कहा- अब पता चला हमारे पेट पर लात कौन मार रहा है
https://ift.tt/3CCkZiG

Post a Comment

0 Comments