ads

जब ऐश्वर्या को फिल्म से कर दिया गया था बाहर, तब ससुर अमिताभ ने डायरेक्टर पूछा था ये सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड दीवा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) वो एक्ट्रेस जिन्हें डायरेक्टर्स अपनी फिल्म में लेने के लिए लाइन में लगे रहते हैं। लेकिन कभी ऐश को चार महीने काम करने के बाद एक फिल्म से निकाल दिया गया था। इसके अलावा उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के कारण डायरेक्टर के साथ विवाद झेलने पड़े थे? इस दौरान ऐश के ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनका साथ दिया था।

aishwarya-rai-bhandarkar.jpg

चार महीने तक काम कर चुकीं थीं

दरअसल ये किस्सा फिल्म हिरोइन का है। फिल्म में भले ही करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) नजर आईं थी। लेकिन करीना से पहले ऐश इस फिल्म में चार महीने तक काम कर चुकीं थीं। लेकिन अचानक उनकी प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में आते ही डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने उन्हें फिल्म से बाहर निकालने के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। इसके साथ ही खुद के डिप्रेशन में जाने की बात भी कह दी थी।

ऐश्वर्या फिल्म के लिए पहली पसंद थीं

फिल्म ‘हिरोइन’ के लिए करीना की जगह ऐश्वर्या, डायरेक्टर मधुर भंडारकर की पहली पसंद थीं, इसलिए फिल्म से ऐश को निकालने के बाद भी मधुर भंडारकर का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने ऐश पर तमाम आरोप लगाने शुरू कर दिए। मधुर का कहना था कि फिल्म हिरोइन को बनाने से पहले उन्होंने डेढ़ साल तक रिसर्च की। खून-पसीना लगाकर वह अपना सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बना रहे थे लेकिन ऐश के कारण उन्हें तगड़ा घाटा हुआ।

यह भी पढ़ें: अरे भाई एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो- जब गोविंदा से बोले राजकुमार, सुभाष घई ने सुनाया था किस्सा

aish.jpg

ये बात उन्हें मीडिया से पता चली थी

मधुर का कहना था कि ऐश चार महीने की प्रेग्नेंट थी और ये बात उन्हें मीडिया से पता चली थी। फिल्म में कई चीजें ऐसी थीं जो एक प्रेग्नेंट महिला को नुकसान पहुंचा सकती थीं। मधुर ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री विश्वास पर चलती है और ऐश्वर्या ने इसे तोड़ दिया था। फिल्म की कुछ शूटिंग हो चुकी थी और 65 दिन की शूटिंग बची थी । मधुर का कहना था कि ऐश का ये झटका उनको डिप्रेशन में ले आया था और वह 8 दिन तक ऑफिस तक नहीं गए थे।

वहीं, मधुर द्वारा बहू पर लगाए आरोपों के बाद ससुर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि- जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तब सभी जानते थे कि वे शादीशुदा हैं तो डायरेक्टर मैं ये पूछना चाहता हूं कि क्या एक्टर्स को शादी नहीं करनी चाहिए या उन्हें बच्चे पैदा नहीं करने चाहिए।

यह भी पढ़ें: सिर्फ एक सवाल ने बदल दी थी जैकी श्रॉफ की किस्मत, बना दिया बॉलीवुड का 'हीरो'



Source जब ऐश्वर्या को फिल्म से कर दिया गया था बाहर, तब ससुर अमिताभ ने डायरेक्टर पूछा था ये सवाल
https://ift.tt/3wKR2M2

Post a Comment

0 Comments