ads

जितेंद्र का खुलासा,पत्नी की वजह से प्लेन क्रैश से बच गए थे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जितेंद्र अपने जमाने के टॉप के एक्टर रहे हैं। उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने थे। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करती थीं। उन्होंने अपने 6 दशक के लंबे फ़िल्मी करियर में बतौर लीड एक्टर 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा, जितेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने १८ अक्टूबर १९७४ को शोभा से शादी की थी। जिसके बाद से ही दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार करवाचौथ वाले दिन शोभा के कारण जितेंद्र की जान बच गई थी।

इस बारे में खुद जितेंद्र ने बताया। दरअसल, हाल ही मेंं जितेंद्र ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि कैसे करवा चौथ वाले दिन वो मरते-मरते बचे थे। उन्होंने बताया कि करवाचौथ वाले दिन उनकी पत्नी शोभा ने व्रत रखा था। जिसकी वजह से उनकी चेन्नई जाने वाली फ्लाइट छूट गई थी। लेकिन बाद में यही फ्लाइट क्रैश हो गई थी और कई लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा का छलका दर्द, बोलीं- अपने पिता की कुछ चीजें रखना चाहती थीं, लेकिन सब सौतेले भाई को मिला

जितेंद्र ने बताया कि ये बात 45 साल पहले 1976 की है, जब इंडियन एयरलाइंस का एक प्लेन क्रैश हो गया था। इसमें 176 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। उस दिन जितेंद्र को डी रामनायडु के डायरेक्शन में बनने वाली एक फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जाना था। हालांकि, उस दिन करवाचौथ था और उनकी पत्नी ने उनके लिए व्रत रखा था। ऐसे में वह नहीं चाहती थीं कि मैं चेन्नई जाऊं। लेकिन उनका वहां जाना बेहद जरूरी था। इसलिए वह शोभा को किसी तरह मनाने के बाद शाम को एयरपोर्ट के लिए निकल गए। उनकी फ्लाइट शाम सात बजे की थी लेकिन उन्हें पता चला कि फ्लाइट करीब 2 घंटे लेट हो गई थी।

यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने करवाया ग्लमैरस फोटोशूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

इसके बाद जितेंद्र ने अपनी पत्नी को कॉल किया और पूछा कि पूजा हो गई। उन्होंने बताया कि अभी चांद नहीं निकला है जिसके बाद जितेंद्र थोड़ी देर के लिए घर चले गए। जितेंद्र ने बताया कि उसके बाद वो अपने पाली हिल वाले घर लौट आए। उनके घर से एयरपोर्ट का नजारा साफ दिखता था। जितेन्द्र ने आगे कहा- 'मैं अपने घर की बालकनी में खड़ा और तभी अचानक देखता हूं कि उड़ता हुआ कोई आग का गोला जा रहा है। बाद में पता चला कि वह चेन्नई जाने वाली फ्लाइट थी, जो क्रैश हो गई।' इसके बाद जितेंद्र के कई लोगों के फोन आने शुरू हो गए थे।



Source जितेंद्र का खुलासा,पत्नी की वजह से प्लेन क्रैश से बच गए थे
https://ift.tt/3C2oBdq

Post a Comment

0 Comments