ads

जब सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन ने कह डाली थी ऐसी बात, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुष्मिता काफी चर्चाएं बटोरती हैं। वह काफी वक्त से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच 15 साल की उम्र का फासला है लेकिन दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। सुष्मिता को डेट करने के बाद से रोहमन को भी लोग जानने लगे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि उन्हें फेेमस होने के बाद कैसा लगता है तो इसका उन्होंने बहुत ही समझदारी भरा जवाब दिया था।

दरअसल, एक बार रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंटरेक्टिव सेशन किया था। इस दौरान उनके फॉलोअर्स ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे थे। वहीं, एक ने उनसे पूछा था कि उन्हें सिलेब्रिटी बनकर कैसा महसूस होता है? इस पर रोहमन ने अपनी पॉपुलैरिटी का क्रेडिट सुष्मिता सेन को दिया। उन्होंने कहा, 'सच कहूं, तो मैंने अभी कुछ ऐसा खास नहीं किया है, जो मुझे ये स्टेटस मिले। ये मेरे लिए प्रिवलेज है, जो मुझे किसी और की मेहनत के कारण मिला है। जिस दिन मैं अपने दम पर इसे हासिल करूंगा, उस दिन में आपके सवाल का जवाब जरूर दूंगा।' उनके इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने ऐसा क्या किया कि आपने शादी के लिए हां कर दी? शिल्पा शेट्टी से पहले अनिल कपूर ने दिया ये जवाब

sushmita_sen_rohman_6865946-m.jpg

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

वहीं, जब एक यूजर ने उनसे और सुष्मिता की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह पहले से ही सुष्मिता के परिवार का एक हिस्सा हैं। वह सुष्मिता की बेटियों रिनी और आलीशा के लिए पिता की तरह हैं। बता दें कि सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है। रोहमन उनके फैन हुआ करते थे। ऐसे में वह अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज करते रहते थे। वैसे तो सुष्मिता सोशल मीडिया पर आए मैसेज कम ही पढ़ती हैं लेकिन गलती से एक दिन रोहमन का किया हुआ मैसेज ओपन हो गया और उन्होंने रिप्लाई कर दिया। जिसके बाद रोहमन खुशी से उछल पड़े और उन्होंने अपनी खुशी का इजहार मैसेज के जरिए कर डाला। सुष्मिता को रोहमन का अंदाज पसंद आया। बस फिर क्या था वहीं से दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।



Source जब सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन ने कह डाली थी ऐसी बात, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ
https://ift.tt/3GPgG7b

Post a Comment

0 Comments