ads

जब शाहरुख खान ने लड़कों को समझने के लिए बेटी सुहाना को दिए थे ये खास टिप्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और आज भी पहले की तरह फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके नाम का डंका बजता है। उनकी दुनियाभर में करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं। वह अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटैक्टिव हैं और जब बात बेटी सुहाना की हो तो वह कभी-कभार ओवर प्रोटैक्टिव भी हो जाते हैं।

एक बार शाहरुख खान ने सुहाना को लड़कों के समझने के लिए खास टिप्स दिए थे। दरअसल, कुछ वक्त पहले शाहरुख का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में वह बेटी को चेतावनी दे रहे हैं कि उन्हें किस तरह के लड़कों से दूर रहने की जरूरत है। शाहरुख बताते हैं कि वह ऐसे लड़कों से दूर रहें जो उनके पॉप्‍युलर कैरक्‍टर्स 'राज' और 'राहुल' की तरह व्‍यवहार करते हैं।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

srk_7064207_835x547-m.jpg

शाहरुख ने बताया कि उन्हें निजी तौर पर ये कैरेक्टर्स पसंद नहीं हैं। शाहरुख के मुताबिक, अगर वह कभी भी अपनी पत्‍नी के सामने बांहें फैलाते हैं या उनके सामने गाना गाते हैं तो शायद वह उन्‍हें घर से बाहर कर देंगी। शाहरुख ने बेटी सुहाना को बताया है कि अगर कोई लड़का उनसे कहता है कि 'राहुल, नाम तो सुना होगा' तो वह पीछा करने वाला है। और अगर कोई लड़का उन्‍हें किसी पार्टी में देख रहा है और कहता है कि 'और पास, और पास' तो उसे मार दो।

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान के वर्क फ्रंंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। आनंद एल रॉय ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि, फिल्म के गानों को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं।



Source जब शाहरुख खान ने लड़कों को समझने के लिए बेटी सुहाना को दिए थे ये खास टिप्स
https://ift.tt/3GTssNL

Post a Comment

0 Comments