ads

इस वजह से सैफ अली खान को तलाक देने के बाद अमृता सिंह ने आज तक नहीं की दूसरी शादी

सैफ अली खान हिंदी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता रहे हैं, जिनकी रियल और रील लाइफ पर हमेशा से ही लोगों की नजर रही है। सैफ जब सिर्फ 20 साल के थे जब उनकी लाइफ में अमृता सिंह की एंट्री हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और वो दोस्ती कब प्यार में बदल गई। किसी को पता ही नहीं चला। इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात ये थे कि अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं। दोनों ने 1991 में अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। सैफ अमृता से 12 साल छोटे हैं। इतना ही नहीं, दोनों के बीच धर्म का भी बहुत बड़ा फासला था, लेकिन इन सभी अंतर को खत्म करते हुए सैफ और अमृता ने एक-दूजे के साथ हमेशा रहने का फैसला किया था। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए, जिनके साथ अमृता और सैफ काफी खुश थे।
लेकिन दोनों के रिश्ते के बीच वक्त के साथ तनाव आने लगा था। इसी वजह से साफ और अमृता ने शादी के 13 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब दोनों के घरवालों को उनकी शादी की जानकारी मिली थी तब खूब बवाल हुआ था। लेकिन परिवार वालों को इस रिश्ते को स्वीकार करने के आलावा कोई भी ऑप्शन नहीं था। इसके बाद सैफ-अमृता खुशी-खुशी अपना जीवन जीने लगे और उनकी जिंदगी में बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के रूप में खुशियां आने लगीं।

890649-saifalikhan-amritasingh-divorce.jpg

इसके बाद कई सालों तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन फिर सैफ-अमृता के रिश्ते में खटास आ गई। जिसके बाद साल 2004 में दोनों ने 13 साल के रिश्ते को खत्म करते हुए तलाक ले लिया। अमृता को तलाक देने के बाद सैफ की लाइफ में इटैलियन मॉडल रोजा की एंट्री हुई। दोनों कथित रूप से कुछ समय लिव-इन में भी रहे लेकिन फिर उनका ब्रेकअप भी हो गया।

यह भी पढ़ें-

रोजा से ब्रेकअप हुआ तो सैफ की लाइफ में करीना कपूर एंट्री की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना और सैफ फिल्म टशन के सेट पर करीब आए। जिसके बाद दोनों की गहरी दोस्ती हो गई जोकि जल्द ही प्यार में बदल गई और दोनों लिव-इन में रहने लगे। जिसके बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर की लेकिन उनकी पहली पत्नी अमृता ने सैफ से शादी करने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता ने सिर्फ अपने बच्चों सारा और इब्राहिम पर फोकस किया था, जिसके चलते वह दूसरी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं। उनके लिए बच्चे उनकी पहली प्राथमिकता और दुनिया बन गए।

यह भी पढ़ें-



Source इस वजह से सैफ अली खान को तलाक देने के बाद अमृता सिंह ने आज तक नहीं की दूसरी शादी
https://ift.tt/3DyH0QF

Post a Comment

0 Comments