ads

इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना

आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) एक शानदार फिल्म थी। फिल्म का विषय इतना मार्मिक था कि दर्शकों के दिल का छू गया। आम फिल्मों से हटकर एक ऐसे विषय पर फिल्म बनी थी जिसे आमतौर पर लोग इग्नोर करते हैं या समझ नहीं पाते हैं। इस फिल्म में बच्चे ईशान का रोल दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नामक बाल कलाकार ने निभाया था। 14 साल पहले आई इस फिल्म का नन्हा ईशान समय के साथ इतना बदल गया है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। फिल्म में दर्शील ने एक ऐसे बच्चे का रोल प्ले किया था जिसे पढ़ने-लिखने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है,क्योंकि वह डिस्लेक्सिया नामक बीमारी से पीड़ित होता है।

वहीं, कई फैंस दर्शील सफारी को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। कोई हैंडसम बता रहा है, तो किसी को थोड़ा-थोड़ा बच्चे दर्शील जैसा लग रहा है. हर कोई अलग-अलग तरह से रिएक्शन देता नजर आ रहा है। वहीं एक फैन ने तो यंग दर्शील की तुलना हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनास से कर डाली।

24 साल के दर्शील सफारी ने 14 साल पहले जब डिस्लेक्सिया पीड़ित बच्चे का रोल प्ले किया था तो शानदार अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। दर्शील ने कई टीवी शोज किए हैं। इसके अलावा कई ऐड फिल्मों में भी नजर आए। उन्होंने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

यह भी पढ़ें-सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद आखिर फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को



Source इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना
https://ift.tt/3oTNxzA

Post a Comment

0 Comments