ads

जब सुजैन ने खोला था ऋतिक रोशन से तलाक का राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को काफी पसंंद किया जाता है। उन्होंने साल २००० में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में वह लीड रोल में थे और उमीषा पटेल लीड एक्ट्रेस थीं। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद ऋतिक रोशन लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हो गए थे। उन्होंने खुलासा किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें तीस हजार लड़कियों के प्रपोजल आए थे। लेकिन ऋतिक रोशन का दिल सुजैन खान के लिए धड़का था।

ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। ऋतिक और सुजैन की पहली मुलाकात सिग्नल पर हुई थी। दोनों अपनी गाड़ियों में बैठे हुए थे। तभी ऋतिक की नजर सुजैन पर पड़ी। पहली ही नजर में वह सुजैन को दिल दे बैठे थे। फिर कुछ सालों की डेेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता था। लेकिन फिर अचानक दोनों ने तलाक लेकर सभी को चौंका दिया।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 21 साल की उम्र में ही कर दी बेटी श्वेता की शादी, क्या ये थी वजह?

hrithik_roshan1.jpg

दोनों साल 2014 में अलग हो गए थे। इसके कई सालों बाद ‘फेमिना’ के साथ इंटरव्यू में सुजैन खान ने अपने तलाक पर चर्चा की थी। सुजैन ने कहा था, ‘हम लोग जीवन के एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गए थे जहां हमने अलग होना ही ठीक समझा था। हमें अपने रिश्ते में ये जानना बहुत जरूरी था और मैं किसी भी कीमत एक खराब रिश्ते में नहीं रहने को तैयार थी।’ इसके बाद सुजैन ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि मेरे और ऋतिक के रिश्ते में कोई खटास नहीं है। हम दोनों अपने बेटों के प्रति पूरे प्रतिबद्ध हैं और हम उनके हित के अनुसार ही अपने जीवन के फैसले ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने लड़कों को समझने के लिए बेटी सुहाना को दिए थे ये खास टिप्स

इसके बाद सुजैन कहती हैं कि मैं और ऋतिक हमेशा करीबी दोस्त रहेंगे। अब भले ही हम साथ नहीं रहते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे से खूब बातें करते हैं। पति-पत्नी के रिश्ते से निकलने के बाद भी हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।



Source जब सुजैन ने खोला था ऋतिक रोशन से तलाक का राज
https://ift.tt/3nX9XiK

Post a Comment

0 Comments