ads

अमिताभ बच्चन ने लिख दी गलत स्पेलिंग, तो फैन ने टोककर गिनाई गलतियां, बिग बी ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली। Fan pointed out Amitabh Bachchan's spelling mistakes: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी किसी चीज को लेकर अपने भाव, तो कभी पूरानी फोटोज और पूराने किस्से अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। ऐसे में अभी हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने स्पेलिंग लिखने में गलती कर दी थी। जिसके बाद एक फैन ने उन्हें टोककर गलतियां गिनाई। इस पर अमिताभ ने कुछ कैसे रिएक्ट किया।

amitabh_psot.jpg

गलती पर उनके एक फैन का ध्यान गया

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने गलत अंग्रेजी लिख दी थी। इस गलती पर उनके एक फैन का ध्यान गया और उन्होंने कमेंट कर अमिताभ को उस गलती बताई। दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने फेसबुक पर मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के लिए अंग्रेजी में राइटर्स 'डुओ' की बजाए 'डुआ' लिखने की चूक कर दी। इसपर टोकते हुए फैन ने सही शब्द 'डुओ' सुझाया। जिसके बाद अमिताभ ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए बड़ी शालीनता से अपनी ये गलती मानी और उसे तुरंत ठीक भी कर लिया। इसके अलावा अमिताभ ने फैन को धन्यवाद भी कहा।

amitabh_reaction.jpg

इससे पहले भी गलती पर ध्यानाकर्षण करवाया

जिसके बाद बिहार पटना के रहने वाले अमिताभ के फैन राजेश पांडे ने अमिताभ को पटना आकर छठ पूजा (Chhath Pooja) करने का भी आग्रह भी किया है। आपको बता दें कि राजेश इससे पहले भी अमिताभ बच्चन की स्पेलिंग गलती पर ध्यानाकर्षण करावा चुके हैं। वो पोस्‍ट भी इस पोस्‍ट की तरह ही वायरल हो गया था।

राजेश ने अमिताभ बच्चन को उनके फेसबुक पोस्‍ट में 'दशहरा' और 'पेशेवर' शब्‍द अशुद्ध रहने की ओर ध्यान दिलाया था। वहीं, अमिताभ ने गलती स्‍वीकार करते हुए इस ओर ध्‍यान दिलाने के लिए आभार प्रकट किया था। तब उन्‍होंने आगे से ध्‍यान रखने का आश्‍वासन भी दिया था।

यह भी पढ़ें: जब पार्टी में शाहरुख खान ने फराह खान के पति को मार दिया था थप्पड़, इस वजह से आग-बबूला हुए थे SRK

amitabh_reaction1.jpg

राजेश के अनुसार अमिताभ बच्‍चन ने 'दशहरा' को 'दशहेरा' लिखा था और फिल्म 'खुदा गवाह' के एक सीन में अमिताभ पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: जब हुस्न की मल्लिका मधुबाला के इश्क में दीवाने हो गए थे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री



Source अमिताभ बच्चन ने लिख दी गलत स्पेलिंग, तो फैन ने टोककर गिनाई गलतियां, बिग बी ने ऐसे किया रिएक्ट
https://ift.tt/3kjGsGV

Post a Comment

0 Comments