ads

शाहरुख-सलमान से लेकर आमिर तक, फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स के सामने ये शर्तें रखते हैं स्टार्स

नई दिल्ली: वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए बहुत सारे नियम होते हैं जिनका पालन हर स्टार को करना होता है। लेकिन बॉलीवुड के वो सुपरस्टार्स (bollywood stars) जिनका नाम सुनकर ही फिल्म चल जाती है और करोड़ों की कमाई करती हैं। ये स्टार्स अपनी शर्तों के अनुसार काम करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो फिल्म साइन करने से पहले अपने नियम और शर्तें फिल्म मेकर्स के सामने रख देते हैं। इसके पूरा होने पर ही फिल्मों में काम करते है।

gautam_adani.jpg

सलमान खान- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में उनके नाम से बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती है। जब मेकर्स इनके आगे फिल्म लेकर जाते हैं तो सलमान कहते हैं कि, वह पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करेंगे। जी हां, सलमान किस और बोल्ड सीन से साफ मना कर देते हैं और मेकर्स भी इस शर्त को आजतक मानते आए हैं। यही वजह है कि अब तक सलमान को पर्दे पर किसी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन या किसिंग सीन करते हुए नहीं देखा गया है।

शाहरुख खान- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को घोड़ों से बहुत डर लगता है और इस वजह से ये जब भी कोई फिल्म साइन करते है तब ये शर्त रखते है की फिल्म में कोई भी हॉर्स राइडिंग का सीन न हो और इस शर्त के पूरा होने के बाद ही किंग खान कोई भी फिल्म में काम करते हैं।

aamir.jpg

आमिर खान- आमिर खान के व्यवहार से सब पूरी तरह वाकिफ हैं। आमिर एक अच्छी फिल्म स्क्रिप्ट चुनने के लिए सबसे ज्यादा फेमस हैं और साथ ही वह फिल्म में ‘लो एंगल शॉट’ रखना पसंद नहीं करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब भी कोई फिल्म साइन करती है तब वो ये शर्त रखती है की फिल्म में वो कोई भी न्युड सीन नहीं देंगी।

करीना कपूर- करीना कपूर उन्हीं कलाकारों के साथ काम करना पसंद करती हैं जो ‘ए – लिस्ट’ केटेगरी में आते हैं। फिर चाहे कोई कलाकार कितना भी टेलैंटेड क्यों न हो अगर वो पॉपुलर नहीं है तो करीना कपूर काम करने से सीधे मना कर देती हैं। करीना की इस शर्त को सुनकर कई बार मेकर्स भी हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल है इस एक्टर की 'यादें'!

askhay.jpg

अक्षय कुमार- खिलाड़ी अक्षय कुमार को सब जानते हैं कि वह एक फैमिली पर्सन हैं और अपना अधिकतर समय परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। अक्षय किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले शर्त रखते हैं कि, वो रविवार के दिन और लेट नाइट शूटिंग नहीं करेंगे।

कंगना रनौत- बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत कंगना जब भी कोई फिल्म साइन करती है तो वो फिल्म साइन करने से पहले अपने लिए एक पर्सनल एसिस्टेंट की व्यवथा करवाती है इसके साथ ही कंगना की ये भी शर्त होती है की, जब तक उनकी पेमेंट क्लियर न हो तब तक फिल्म रिलीज न की जाये।

ऋतिक रोशन- ऋतिक खुद को मेंटेन करने के लिए जिम के साथ-साथ एक खास डाईट भी फॉलो करते हैं। इसी वजह से जब वो कोई फिल्म साइन करते हैं शूटिंग लोकेशन साइट पर बेस्ट जिम की डिमांड मेकर्स के आगे रखते हैं और अपने पर्सनल शेफ को साथ ले जाने की बात कहते हैं।

यह भी पढ़ें: जब आमिर खान के कारण बाथरूम में फूट-फूटकर रोईं थीं दिव्या भारती, तब सलमान ने दिया था साथ

salam.jpg

Source शाहरुख-सलमान से लेकर आमिर तक, फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स के सामने ये शर्तें रखते हैं स्टार्स
https://ift.tt/3nKwLn4

Post a Comment

0 Comments