ads

अनुष्का शर्मा इसलिए नहीं कर रहीं हैं कोई फिल्म? कर डाला इतना बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली से शादी की थी। शादी के बाद से अनुष्का अपनी फिल्मों से ज्यादा विरोट कोहली को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में पति विराट कोहली का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में बैठी नजर आती हैं। आजकल अनुष्का फिल्मों से गायब नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बताया है कि वो क्यों शूटिंग के सेट पर वापस नहीं लौटी हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपनी गर्भावस्था और महामारी के बारे में बात की है। वो ग्राज़िया के साथ एक साक्षात्कार में थीं। बता दें कि अनुष्का शर्मा का कहना था कि वो हाल ही में बनीं थीं और उन्होने सोचा था कि वो किसी तरह का काम करें लेकिन वो इतनी बिजी थी कि वो इसपर अपना सौ प्रतिशत नहीं दे सकती थीं।

क्योंकि अच्छा अभिनय तभी हो सकता है जब वो मानसिक रूप से फ्री हों। यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने काम पर लौटने के बारे में नहीं सोचा। इस वक्त वो वामिका को पूरा समय दे रहीं हैं लेकिन काफी जल्दी वो अपनी फिल्मों के लिए वापस लौटेंगी। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं और कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा रहीं थीं।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली संतान वामिका इसी साल जनवरी में पैदा हुई थी।अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। दोनों ने इटली में जाकर शादी की थी। इसके बाद जनवरी 2021 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम वामिका है। वामिका नौ महीने की है।

यह भी पढ़ें-देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों की अपने-अपने क्षेत्रों के सफल और बड़े नाम हैं। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। उनकी गिनती ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के सफल बल्लोबाजों में होती है। वो दुनिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। वहीं अनुष्का ने एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाया है। अनुष्का शर्मा के नाम पर कई सुपरहिट फिल्में हैं। वो एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें-सुपरस्टार प्रभास के फैन की एक गलत हरकत, 'राधे श्याम' के मेकर्स के नाम लिखा सुसाइड नोट



Source अनुष्का शर्मा इसलिए नहीं कर रहीं हैं कोई फिल्म? कर डाला इतना बड़ा खुलासा!
https://ift.tt/3kSTHOZ

Post a Comment

0 Comments