ads

बीच सड़क पर इन लोगों के बीच घिरी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड, ऐसे बची जान

सलमान खान के खास दोस्तों की बात करें तो सबसे पहला नंबर यूलिया वंतूर का आता है। जिन्हें लेकर ये भी माना जा रहा था कि वो सलमान की कथित गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं लेकिन सलमान और यूलिया की तरफ से यह बात कभी भी नहीं कबूली गई। इस बीच यूलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कुछ लड़कियां परेशान करती नजर आ रही हैं।

लोगों की गाड़ी के पीछे सामान बेचने वाले बच्चों का दौड़ना नई बात नहीं है। इस बार सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर ऐसी ही लड़कियों के चक्कर में फंस गईं। उनकी गाड़ी के पीछे कुछ लड़कियां लग गईं और उन्हें टिशू बेचने की कोशिश करने लगीं। यूलिया कुछ समझ नहीं पा रही थीं तब तक उनके ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर लोग यूलिया की तरफ हैं और बेचने वालों को गलत बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रोने लगे थे शाहिद कपूर, ट्रेलर लांच पर बताई कहानी

यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूलिया कार के अंदर हैं और कुछ लड़कियां उन्हें टिशू बेचने की कोशिश कर रही हैं। लड़कियां बोल रही हैं, दीदी हम नहीं थे। जिस पर वीडियो देखने वाले एक फॉलोअर ने कयास लगाया है कि शायद यूलिया पहले किसी पैसे दे चुकी होंगी. फिर से इन लड़कियों को देखकर कन्फ्यूज हो रही हैं।

वहीं लड़कियां गाड़ी के शीशे से अंदर हाथ डालकर जबरदस्ती करने की कोशिश करती दिख रही हैं। इसी बीच यूलिया का ड्राइवर गाड़ी भगा देता है फिर भी वे गाड़ी को पकड़कर कुछ देर दौड़ती दिखती हैं। वीडियो देखकर लोग लड़कियों की ही गलती बता रहे हैं। उन लड़कियों को इस तरह देखकर यूलिया का रिएक्शन देखने लायक था।

यह भी पढ़ें सलमान खान को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा इस काम में अनाड़ी हैं भाईजान

रोमानिया की मॉडल यूलिया वंतूर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड हैं। दोनों की रिश्ते और शादी की खबरें कई बार मीडिया में आ चुकी हैं। यूलिया सलमान खान के फैमिली फंक्शंस में हमेशा देखी जाती हैं। वहीं सलमान के साथ खास इवेंट्स पर भी मौजूद रहती हैं।

हालांकि सलमान खान और रोमानिया मॉडल यूलिया वंतूर ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन यूलिया की सलमान और उनके परिवार के साथ नजदीकी रिश्तों को देखते कहा जा सकता है कि वह उनकी दोस्त से बढ़कर और कुछ भी हैं।



Source बीच सड़क पर इन लोगों के बीच घिरी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड, ऐसे बची जान
https://ift.tt/3DOGuON

Post a Comment

0 Comments