ads

इस विज्ञापन के बाद बदल गई थी मिलिंद सोमन की जिंदगी, जानिए मॉडल के बारे में खास बातें

मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज मिलिंद अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 4 नवंबर 1965 को यूके में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वह कई रियलिटी शो भी जज कर चुके हैं। आज मिलिंद के बर्थडे पर आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

मिलिंद सोमन ने साल 1995 में न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह विवादों का हिस्सा बन गए थे। इस फोटोशूट में मिलिंद के साथ उस समय के मशहूर मॉडल मधु सप्रे नजर आईं थीं। ये दोनों सुपमॉडल की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर वायरल हो रही है।

यह भी देखें- हीरो बनने चले थे अनिल कपूर, पिता ने बना दिया था मिथुन चक्रवर्ती का स्‍पॉट बॉय

मिलिंद के इस फोटोशूट से बहुत बवाल हो गया था। उनके विरोध में प्रदर्शन किया गया था. इस फोटो को लेकर मिलिंद सोमन ने 14 साल की कानूनी कार्रवाई चलती रही थी। जिसके बाद कोर्ट ने एड कंपनी के हक में फैसला सुनाया था।

milind

म्यूजिक वीडियो में आए थे नजर मिलिंद-

मिलिंद सोमन साल 1995 में ही अलिशा चिनॉय की सुपरहिट एल्बम मेड इन इंडिया में नजर आए थे। इस एल्बम के बाद मिलिंद वह हर जगह छा गए थे। उनके पुराने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

पहले विज्ञापन से मिले थे 50 हजार रुपये
मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले अपने फोटोशूट की तस्वीर शेयर करके बताया था कि उन्हें इसके लिए 50 हजार रुपये मिले थे। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- साल 1989 में पहला एड। मुझे कुछ घंटों के फोटोशूट के लिए 50 हजार रुपये ऑफर हुए थे और मैं हैरान हो गया था. मुझे लगा ये लोग पागल हो गए हैं। मैं उस समय 23 का साल और मैंने बतौर कुक अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह भी देखें- अक्षय कुमार को कभी गे समझती थीं डिंपल, ट्विंकल से शादी से पहले ऐसा करने की रखी थी शर्त

आपको बता दें कि मिलिंद ने साल 2018 में अपने से 25 साल उम्र में छोटी लड़की से शादी कर ली थी। मिलिंद और अंकिता साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके बाद वह सुर्खियों का हिस्सा बन गए थे। मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।



Source इस विज्ञापन के बाद बदल गई थी मिलिंद सोमन की जिंदगी, जानिए मॉडल के बारे में खास बातें
https://ift.tt/3bHan72

Post a Comment

0 Comments