ads

द कपिल शर्मा' शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। एक्टर जो भी करते हैं, फैंस उसकी तारीफ करते हुए प्यार लुटाते नजर आते हैं। कार्तिक फिलहाल अपनी नई फिल्म 'धमाका' को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में वो फिल्म को प्रमोट करने टेलीविजन के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे। जहां कपिल ने उनका एक बड़ा झूठ पकड़ लिया, जो अब पूरी दुनिया के सामने आ चुका है।

चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' से एक वीडियो (The Kapil Sharma Show Video) साझा किया है। जिसमें कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन उनके लव अफेयर को लेकर सवाल पूछ देते हैं, जिसके जवाब में खुद एक्टर बुरी तरह फंस जाते हैं।

प्रोमो में आगे कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का नाम लेकर कार्तिक की तारीफ भी की और उनकी टांग भी खींच डाली है। कपिल शर्मा कहते हैं, ‘अक्षय का तो आपको पता है, उन्होंने काम छीनने में तीन साल की डिग्री कोर्स की हुई है। कार्तिक एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अक्षय से उनकी फिल्म छिनी है।’ आपको बता दें कि बहुत जल्द कार्तिक की नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने लीड रोल अदा किया था।

कार्तिक ने द कपिल शर्मा शो पर आकर खूब मस्ती की है। लगे हाथ वो भी कपिल से कहते हैं, ‘मैं तो उन बंदों को ढूंढ रहा हूं जो मेरे प्रोड्यूसर्स को बोल रहे है कि 100-50 रुपये कम ले लो लेकिन कार्तिक की फिल्म हमें दे दो। ’ कपिल ने फिल्म धमाका की हीरोइन मृणाल ठाकुर के साथ भी जमकर मस्ती की है। कुल मिलाकर द कपिल शर्मा शो का अगला एपिसोड मजेदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें-इस वजह से सैफ अली खान को तलाक देने के बाद अमृता सिंह ने आज तक नहीं की दूसरी शादी



Source द कपिल शर्मा' शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम
https://ift.tt/3nxWa3i

Post a Comment

0 Comments