ads

जब ब्रेकअप के सालों बाद आमने-सामने आए राज कपूर और नर्गिस, बदल सा गया था माहौल

नई दिल्ली: राज कपूर और नर्गिस (Raj Kapoor and Nargis) की जोड़ी बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। उस समय दोनों की जोड़ी जहां फिल्मों में अपने जलवे बिखेर रही थी। वहीं, असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार की चिंगारी सुलगने लगी थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए।

लेकिन राज कपूर पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में प्यार होने के बावजूद राज कपूर नरगिस से शादी नहीं कर सकते थे। वहीं, नर्गिस को जब लगा कि राज कपूर उनसे शादी नहीं करने वाले तो, उन्होंने राज कपूर से दूरी बना ली और उनसे रिश्ता तोड़कर सुनील दत्त के साथ चली गईं।

raj_3.jpg

सालों तक कभी नहीं मिले

इसके बाद सालों तक राज कपूर और नर्गिस ना कभी एक दूसरे से मिले और ना ही एक-दूसरे के सामने आए। बस अलग होकर अपनी अपनी जिंदगी जीने लगे। लेकिन ब्रेकअप के 20 साल बाद ऐसा मौका आया जब राज कपूर और नर्गिस एक-दूसरे के सामने सामने आ खड़े हुए। उस समय का माहौल कुछ अलग ही हो गया था दोनों के लिए।

दरअसल ये मौका था राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर की सगाई का। जिसमें राज कपूर ने नर्गिस और सुनील दत्त को भी इनवाइट किया था। जिस शख्स से इतने सालों तक उनकी कोई बात नहीं हुई और ना ही मुलाकात, अचानक उससे न्योता पाकर नर्गिस हैरान रह गईं थी। खैर... इसके बाद भी नर्गिस अपने पति सुनील दत्त के साथ ऋषि कपूर की सगाई में पहुंचीं।

raj.jpg

जैसे ही दोनों आमने-सामने आए

लेकिन जैसे ही नर्गिस और राज कपूर आमने-सामने आए, तब का नजारा देखने लायक था। ऐसे लग रहा था जैसे किसी फिल्म में बिछड़े दो साथी सालों बाद फिर से मिले हों। इस बात को खुद नर्गिस ने भी कबूला था और कहा था कि सालों बाद में पार्टी में राज कपूर के सामने आने पर उन्हें लगा मानो किसी फिल्म का क्लाइमेक्स चल रहा हो।

एक-दूसरे को सामने देख दोनों के दिलों-दिमाग में फिर से वही सब घूमने लगा..वही पुरानी यादें, वही पुराना प्यार। लेकिन ये वक्त बहुत बदला हुआ था, सामने वो शख्स था जिसके साथ कभी नर्गिस ने शादी के सपने देखे थे, तो साथ में वो शख्स का था जिसके साथ उन्होंने सात कसमें खाईं थी।

यह भी पढ़ें: 'फैशन' में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडाकर ने दी थी ये धमकी

raj_2.jpg

यह भी पढ़ें: जब ईशा अंबानी की शादी में साथ में जमकर थिरकीं थीं दीपिका और ऐश्वर्या, इंटरनेट पर छाया पुराना वीडियो



Source जब ब्रेकअप के सालों बाद आमने-सामने आए राज कपूर और नर्गिस, बदल सा गया था माहौल
https://ift.tt/3FivWaU

Post a Comment

0 Comments