ads

जब हीरो के साथ नजदीकीयां बढ़ाने से मना करने पर मल्लिका शेरावत को किया गया था फिल्म से बाहर

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड परफॉर्मेंस से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। कास्टिंग काउच पर अपना अनुभव शेयर करते हुए मल्लिका ने बताया कि बोल्ड फिल्मों की उन्हें काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। मर्डर जैसी फिल्मों के कारण बॉलीवुड में उनकी गलत इमेज बन गई। एक इंटरव्यू में मल्लिका ने अपना दर्द साझा करते हुए बताया कि एक्टर्स और डायरेक्टर उनसे इंटीमेट होने के लिए कहते थे।

मल्लिका ने कहा कि 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' में मेरे बोल्ड लुक के बाद मेरे बारे में लोग अपनी राय बनाने लगे। उस रोल के बाद लोग मेरे चरित्र को लेकर सवाल उठाने लगे।मल्लिका ने कहा कि अगर आप छोटे कपड़े पहनती हैं, ऑन स्क्रीन किस करती हैं तो आप गिरी हुई महिला हैं। लोग इस बात का फायदा उठाने की फिराक में रहते हैं और यह सब मेरे साथ असल जिंदगी में हुआ है।

'इंटीमेट न होने पर फिल्मों से निकाला'

दुनियाभर में महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के दर्द को लोगों के साथ साझा कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी पहली बार कास्टिंग काउच का सामना करने की बात कबूली है। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि उनके को-स्टार्स उनसे ऑफ-स्क्रीन इंटीमेट होने के लिए कहते थे और ऐसा नहीं करने पर उन्हें कई प्रोजेक्ट से हाथ भी धोना पड़ा। मल्लिका ने कहा, 'मुझे कई प्रोजेक्ट्स से निकाला गया क्योंकि हीरो कहता था कि तुम मेरे साथ इंटीमेट क्यों नहीं हो सकती?'

डायरेक्टर रात 3 बजे मिलने को बोलता था

एक वक्त ऐसा था जब डायरेक्टर्स मुझे कॉल कर रात को 3 बजे मिलने के लिए कहते थे।' मल्लिका ने कहा कि वो इस बारे में बात करने से डरती थीं क्योंकि उन्हें लोगों के जजमेंट का डर था। 'मैं काफी डरी हुई थी क्योंकि मुझे लगा हर कोई मुझ पर आरोप लगाएगा कि मैंने ही डायरेक्टर को ऐसा कहने के लिए उकसाया होगा। हमारे समाज में पीड़ित को ही दोष देने की आदत है और मुझे इसलिए ये बातें करने में डर लगता था।' मल्लिका ने कहा कि वो इन सब से काफी डर गई थीं।

यह भी पढ़ें-जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें



Source जब हीरो के साथ नजदीकीयां बढ़ाने से मना करने पर मल्लिका शेरावत को किया गया था फिल्म से बाहर
https://ift.tt/3FG7Bft

Post a Comment

0 Comments