ads

EPL में टोटैनहैम, ला लिगा में रीयाल मैड्रिड और इटालियन फुटबॉल लीग में इंटर मिलान को मिली जीत, नैपोली को मिली सीजन की पहली हार

इंग्लिश प्रीमीयर लीग 2021 में टोटेनहैम का मुकाबला लीड्स से था। मैच के शुरुआत में टोटेनहैम की टीम बिछड़ गई थी लीड्स ने शुरुआती बढ़त बना लिए था। लेकिन इसके बाद टोटेनहैम की टीम ने जबरदस्त वापसी की और इंग्लिश प्रीमीयर लीग टूर्नामेंट के इस मुकाबले में लीड्स की आसानी से 2-1 से हरा दिया। फर्स्ट हाफ में लीड्स के तरफ से डेनियल जेम्स में पहला गोल दागा। डेनियल ने 44 वें मिनट में पहला गोल दागा और टोटेनहैम पर बढ़त बनाई। लेकिन इस गोल का असर ज्यादा देर तक नहीं रहा सेकंड हाफ में टोटेनहैम के तरफ से शानदार खेल दिखाया गया। टोटेनहैम की तरफ से एमिली ने 58वें और सर्जियो रेगुलियन ने 69वें मिनट में गोल दागे। टोटेनहैम की टीम को हाल ही में एंटोनियो कोंटे के रूप में नया कोच मिला था ।नए कोच के सानिध्य में टोटेनहैम की पहली जीत है।

रीयाल मैड्रिड पहुंचा टॉप पर

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में रीयाल मैड्रिड का मुकाबला ग्रेनाडा से था। इस मुकाबले में ग्रेनाडा की टीम 10 खिलाड़ियों के साथ उतरी थी। मैड्रिड के लिए यह मुकाबला एकतरफा रहा । रीयाल की टीम ने ग्रेनाडा को 4-1 से आसानी से शिकस्त दे दी और अंक तालिका में फिर से टॉपर स्थान हासिल कर लिया। इस मैच के शुरुआत से ही ग्रेनाडा की टीम कहीं भी मेड्रिड के आसपास भी नहीं दिख रही थी ।इस जीत के साथ ही मेड्रिड ने टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली। रीयाल की तरफ से नाचो फ़र्नान्डिस, मार्को, विनिसियस जूनियर और मैंडी में गोल दागे। इस जीत के साथ ही ला लिगा लीग में रीयाल के 13 मैचों में 30 अंक हो गए।

नैपोली को इटालियन फुटबॉल लीग में मिली पहली हार

इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में इंटर मिलान और नैपोली के बीच खेले गए मुकाबले में इस बार बाजी इंटर मिलान ने मार ली और अपने विपक्षी को पहली बार इस सीजन हार का मजा चखाया। वर्तमान चैंपियन इंटर मिलान ने इस मुकाबले में विपक्षी टीम को 3-2 से हराया । नैपोली के लिए जेलेसेनकी ने 17वें मिनट में गोल दागे और इस महत्वपूर्ण मुकाबले में शुरुआती बढ़त बनाई लेकिन मिलान के तरफ से हाकेन ने 25 में मिनट में गोल दागकर बराबरी कर दी। इसके बाद इंटर मिलान के तरफ से जल्दी-जल्दी दो और गोल दागे गए और टीम को 3-1 से आगे कर दिया ,इस अंतर को विपक्षी टीम मैच के दौरान कम नहीं कर पाई और उसे इस सीजन पहली बार हार का सामना करना पड़ा।



Source EPL में टोटैनहैम, ला लिगा में रीयाल मैड्रिड और इटालियन फुटबॉल लीग में इंटर मिलान को मिली जीत, नैपोली को मिली सीजन की पहली हार
https://ift.tt/3x8Ia38

Post a Comment

0 Comments