ads

जब खाली जेब मुंबई आए थे Shah Rukh Khan, तब इस एक्टर के पिता ने की थी SRK की मदद

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड जगत का जाना-पहचाना चेहरा है जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। यूं कह लीजिए कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान का सिक्का चलता है। लेकिन आज शाहरुख खान ने बॉलीवुड जगत में जो मुकाम हासिल किया है वह एक शख्स के बिना मुमकिन नहीं था। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) हैं। एक बार शाहरुख खान ने खुद यह साझा किया था कि जब वह मुंबई आए थे तब सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी बहुत मदद की थी। वह अपनी दौलत और शोहरत के पीछे सलीम खान का हाथ मानते हैं।

यह भी पढ़ें-राज कपूर और नरगिस की इस बात ने वैजयंती माला को पहुंचाया था दुख

salman_saleem.jpg

सलमान खान के पॉपुलर गेम शो दस का दम के दौरान जब शाहरुख खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे तब उन्होंने यह साझा किया था कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनका शुरुआती करियर मुश्किलों से भरा था। उस दौरान उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते थे।‌ जब वह अपना सपना पूरा करने के लिए मुंबई आए थे तो उनके पास कुछ नहीं था। वह उस दौरान एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और उन्होंने सलमान खान के घर खाना खाया था। शाहरुख खान ने आगे यह बताया था कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी बहुत मदद की थी। उन्हीं के बदौलत आज वह शाहरुख खान बन पाए हैं।

इसके साथ शाहरुख खान ने यह भी साझा किया था कि वह सलमान खान के शो पर सिर्फ सलमान के लिए आए हैं। बॉलीवुड जगत में शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती बहुत मशहूर है। कई बार इन दोनों के बीच विवाद ने जगह ले लिया था, लेकिन जब भी इन दोनों पर कोई मुसीबत आती है तब यह दोनों एक दूसरे का साथ हमेशा देते हैं।

यह भी पढ़ें-शत्रुघन की लाडली को बचपन में ही हो गया था सच्चा प्यार, अब बनेगी सलीम खान के घर की बहु



Source जब खाली जेब मुंबई आए थे Shah Rukh Khan, तब इस एक्टर के पिता ने की थी SRK की मदद
https://ift.tt/3xjLEjq

Post a Comment

0 Comments