ads

इस लड़की के दीवाने हुए Tiger Shroff, लंदन की सड़कों पर फरामाया रोमांस

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के लाडले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिल्मों, फिटनेस, एक्शन सीन्स और सिंगिंग को लेकर फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। इसी बीच वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपथ' (Ganpath) की शूटिंग के लिए यूके जा पहुंचे हैं। जहां जाते ही उन्हें अपनी लेडी लव दिशा पटानी (Disha Patani) को भूल किसी और लड़की के साथ रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।

टाइगर श्रॉफ ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Tiger Shroff Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के बजाए अपनी मैनेजर ईशा गोरक्षा के आगे-पीछे घूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर को डांस कर (Tiger Shroff Dance Video) अपनी क्यूट मैनेजर को मनाते देखा जा रहा है। लेटेस्ट क्लिप में टाइगर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस समेत सेलेब्स भी बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Salman Khan ने बताया कि उन्हें किससे होती है उन्हें एक्साइटमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ शब्द जो मैं हमेशा अपने मैनेजर से कहना चाहता था। लेकिन ईशा गोरक्षा आप तो बहुत हॉट हैं।' एक्टर के इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 3 लाख 49 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट करते हुए दिशा पटानी ने हंसने वाला इमोजी बनाया है।

टाइगर की इस क्लिप पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते नजर आए हैं। साथ ही लव और हार्ट वाले इमोजी ड्रॉप कर एक्टर की बॉडी और स्किल की तारीफ करते देखे जा रहे हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'गणपथ' की बात करें तो विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कृति जस्सी के किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं इस जोड़ी को टाइगर की डेब्यू फिल्म में हीरोपंती में देखा गया था। इस में दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

बात अगर टाइगर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘हीरोंपती 2’ का निर्माण साजिद नाडियावाल कर रहे हैं और इसका निर्देशन अहमद खान ने किया है।

यह भी पढ़ें-जब कपिल के शो में भड़क गए थे शाहरुख, चायवाले की बोलती कर दी थी बंद



Source इस लड़की के दीवाने हुए Tiger Shroff, लंदन की सड़कों पर फरामाया रोमांस
https://ift.tt/3DHISXA

Post a Comment

0 Comments